April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Photoshoot: एली अवराम ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

1 min read

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस एली अवराम हमेशा ही अपने बोल्ड और हॉट पिक्चर्स से सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ाती रहती हैं। पिक्चर्स को देखकर फैंस उनकी तारीफे करतें नही थकते हैं। एली अवराम एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक्स के चलते लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही हैं।

अक्सर ही देखा गया है कि एली अपने तस्वीरों के जरिए लोगों के रातों की नींद उड़ाती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैपशन देते हुए लिखा है कि “तुम्हारा प्रवाह कैसा है?” काफी लोगों ने इस पिक्चर पर लव रिएक्ट भी किया है और साथ ही साथ कई सेलिब्रिटीज ने इस पिक पर कमेंट भी किया है।

सोशल मीडिया पर एली के चाहने वालों की बिल्किल भी कमी नही हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के लगभग 4.1 मिलियन तक फॉलोवर्स हैं। जो उनके हर पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बारिश करते रहते हैं।

टेडिशनल लुक की बात करें या ग्लैमरस लुक की या बोल्ड लुक की एली हर अवतार में ही धूम मचाती नजर आती हैं। बताते चलें कि अभिनेत्री ने फिल्मों के साथ-साथ कई आइटम सॉन्ग्स में भी काम किया है। उनकें फैंस हमेशा ही एली के स्टाइल को फॉलो करते नजर आते हैं।

एली ने ये फोटोशूट एक ट्रैवल मैगजीन के लिए कराई है। जिसके कवर पेज पर एली ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने मालदीव्स से पोस्ट की थी। जिसमें एक्ट्रेस पानी के अंदर नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि एली अवराम को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस के घर से मिली थी। बिग बॉस का हिस्सा बन एली ने सलमान खान का भी दिल जीत लिया था। वहीं, एक्ट्रेस साल 2020 में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म मलंग में नजर आई थीं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.