April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सपना चौधरी के नए एल्बम ‘गुंड़ी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, दम धाकड़ लुक आया नजर

1 min read

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के नाम से शायद ही कोई अंजान हो। सोशल मीडिया पर सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आए दिनों सपना के गाने वायरल होते रहते हैं। वहीं सपना अब अपने अगले प्रोजेक्ट ‘गुंड़ी’ के लिए काम कर रही हैं। फिलहाल तो गुंड़ी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस लुक में सपना एक दम धाकड़ लुक में नजर आ रही हैं।

आजकल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। पहले तो उनके धमाकेदार गानों ने लोगों का दिल लूट लिया है वहीं खबर ये भी है कि सपना अब जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगी, लेकिन फिलहाल तो सपना का एक वीडियो एल्बम का फर्स्ट लुक दिखा है। वे भोजपुरी फिल्मों के साथ ही टीवी इंड्स्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने जा रही हैं।

गुंड़ी के इस पोस्टर में वे धाकड़ अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में वे दोनाली पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इस लुक के साथ ही ये टाइटल काफी जंच रहा है।

टीवी जगत में करेंगी सपना एंट्री

सपना चौधरी टीवी जगत में एंट्री करने जा रही हैं। वे क्राइम और सत्य की घटनाओं पर आधारित एक शो में होस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।

इस प्रोमो का शूट लगभग हो चुका है। सपना इस शो को लेकर चर्चाओं में हैं। इसका टाइटल है ‘मौका ए वारदात’। इस शो की खास बात ये है कि इसमें सपना चौधरी के साथ ही मनोज तिवारी और रवि किशन भी दिखाई देंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.