May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तराखंड: टनल से आज मिला एक और शव, रेस्‍क्‍यू आपरेशन है जारी

1 min read

चमोली जिले के आपदा प्रभावित इलाकों में मलबे दबे व्यक्तियों की खोजबीन गुरुवार को 12वें दिन भी जारी है। आज सुबह टनल से एक शव बरामद हुआ। अब तक 26 मानव अंग और 59 शव बरामद हो चुके हैं। तपोवन में विष्णुगाड हाइड्रो प्रोजेक्ट की मुख्य टनल और ऋषिगंगा के आसपास रेस्क्यू जारी रहा।

  • आज गुरुवार सुबह टनल से एक शव बरामद हुआ।

आपदा प्रभावित से मिले सीएम के ओएसडी व पीआरओ

मुख्यमंत्री के पीआरओ शैलेंद्र त्यागी व ओएसडी अभय रावत ने आपदा प्रभावित रैणी गांव का दौरा किया। तपोवन के नरेंद्र कुमार व गांव रैणी चेक लाता के यशपाल सिंह आपदा में लापता हुए है। मुख्यमंत्री के ओएसडी व पीआरओ ने लापता व्यक्तियों के स्वजनों से मिलकर रैणी गांव में विधवा सौंणी देवी के भवन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने लापता व्यक्तियों के स्वजनों को ढांढस बंधाया। उनके साथ राज्यमंत्री बृजभूषण गैरोला, मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत फरकिया, जिला उपाध्यक्ष भगवती प्रसाद नंबूरी शामिल रहे।

सीडीओ ने हरसंभव सहायता का दिया आश्वासन

जिला प्रशासन की ओर से लापता व्यक्तियों के स्वजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की गई। प्रशासन की ओर से सीडीओ हंसादत्त पांडे विभिन्न गांवों में गए। दशोली ब्लॉक से महेन्द्र लाल निवासी ग्राम रोपा, पदमेंद्र बिष्ट निवासी ग्राम मंडल व अमितपाल निवासी ग्राम पाडुली लापता हुए हैं। सीडीओ ने अमितपाल के स्वजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की तथा तत्कालिन सहायता के रूप में खाद्य सामग्री वितरित की। सीडीओ ने कहा कि अगर उन्हें कोई परेशानी हो तो जिला प्रशासन उनकी सहायता के लिए तत्पर है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.