April 16, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

UP: नशे में पति ने की हैवानियत, पत्नी को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा

1 min read

कौशाम्बी कोतवाली के कायमपुर गांव में रविवार की शाम शराब के नशे में युवक हैवान बन गया। विवाहिता को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान उसके नाजुक अंगों में लोहे की रॉड डाली। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कौशाम्बी कोतवाली के कायमपुर गांव की पीड़ित महिला ने बताया कि पांच दिन पहले शराब के नशे में धुत पति घर पहुंचा और उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। निर्वस्त्र कर पीटते हुए गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूसकर मरणासन्न समझ गांव के बाहर झाडियों के बीच फेंक दिया। दूसरे दिन होश में आने के बाद विवाहिता मायके पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

रविवार को पीड़िता को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ सिटी डॉ. केजी सिंह ने बताया कि महिला के साथ पति ने मारपीट की है। अन्य आरोप निराधार हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.