April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

टीवी की मधुबाला ने फैंस के उडाए होश, मालदीव में पति संग रोमांस करती आई नजर

1 min read

कोरोना महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन में लगभग एक वर्ष घर में बिताने के पश्चात् टेलीविज़न अभिनेत्री दृष्टि धामी अपने हस्बैंड नीरत खेमका और करीबी मित्रों के साथ मालदीव जा पहुंची हैं। अपनी शादी की तीसरी वर्षगांठ भी दृष्टि ने वहीं मनाई है। दृष्टि को घूमने का बहुत शौक है, किन्तु कोरोना महामारी के चलते उन्होंने पिछला एक वर्ष घर मे ही गुजरा। किन्तु अब उनकी वेब सीरीज की शूटिंग आरम्भ होने वाली है तथा उससे पूर्व उन्होंने सब चीजों से ब्रेक लेते हुए मालदीव के जबरदस्त मौसम में कुछ दिन बिताने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दृष्टि की ये फोटोज बहुत तहलका मचा रही हैं।

दृष्टि द्वारा साझा की गई एक फोटो में आप देख सकते हैं कि वह अपने हस्बैंड नीरज खेमका के साथ इंफिनिटी पूल में ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठा रही हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में वह समंदर किनारे सनसेट के मजे लेते हुए हवा में छलांग लगा रही हैं। अपने वैकेशन की फोटोज में दृष्टि बिकिनी और मोनोकिनी में दिखाई दी। वायलेट रंग के सेक्सी मोनोकिनी में दृष्टि को देख कर प्रशंसकों के होश उडते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने हस्बैंड नीरज खेमका के कंधे पर बैठकर पोज़ देती हुईं दृष्टि के तस्वीरों को प्रशंसक बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं।

वैसे तो सामान्य रूप से दृष्टि अपने सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी सक्रीय नहीं रहती हैं, किन्तु इस बार वह अपने इंस्टाग्राम पर बहुत अधिक सक्रीय नज़र आ रही हैं। वैकेशन की एक के बाद एक तस्वीर दृष्टि अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हैं। दृष्टि धामी शीघ्र ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम मुग़ल्स होगा। इसमे दृष्टि ख़ानजादा बेगम की भूमिका निभाएंगी। इस वेब सीरीज को बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर निखिल अडवाणी बना रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.