April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फैन ने रुबीना से किया जैस्मिन के बारे में सवाल, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

1 min read

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलायक इन दिनों चर्चाओं में हैं। वह जब से बिग बॉस 14 का खिताब जीती हैं तभी से उनका नाम चर्चाओं में छाया हुआ है। वैसे आजकल रुबीना हर किसी की चहेती बन चुकीं हैं। उन्होंने बिग बॉस हाउस में एक बड़ा ही बेहतरीन गेम खेला, और उनके उस गेम की हर तरफ तारीफ हुई। वहीं शो में जैस्मिन भसीन के साथ उनका रिश्ता कैसा था यह तो आप सभी जानते ही होंगे। जैस्मिन भसीन शो में तब तक रुबीना की दोस्त थीं जब तक शो में अली गोनी नहीं आए थे।

जैसे ही अली शो में आए वैसे ही जैस्मिन रुबीना से लड़ाई करने लगीं। उसके बाद दोनों साथ नहीं हो पाए। अब इन सभी के बीच रुबीना ने जैस्मिन की तारीफ़ की है। जी दरअसल रुबीना ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ #AskRubi सेशन किया। इस सेशन के दौरान जब एक फैन ने उनसे जैस्मिन भसीन को लेकर सवाल पूछा। तो रुबीना ने शानदार जवाब दिया। जी दरअसल एक फैन ने रुबीना से पूछा, ‘जैस्मिन भसीन के लिए ‘एक लाइन’। यह देखकर रुबीना ने रिप्लाई किया, ‘वह एक खूबसूरत महिला हैं।’

केवल इतना ही नहीं, बल्कि रुबीना से एक फैन ने जब पूछा कि ‘आप इतनी अच्छी हिंदी कैसे बोल लेती हैं।।?’ तो रुबीना ने कहा- ‘हिंदी साहित्यकार की पुत्री हूं।।।’ वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस 14 में सलमान खान ने पहले दिन से ही रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को निशाने पर रखा और उसके बाद वह लगातार दोनों पर तंज कसते रहे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.