April 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

IPL 2021 में RCB में विराट कोहली के साथ खेलना चाहता है ये ऑलराउंडर, बताई वजह

1 min read

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल आगामी आइपीएल में विराट कोहली के साथ खेलने के लिए बेताब हैं और उनसे सीखने चाहते हैं। मैक्सवेल भारतीय कप्तान को ‘खेल का शिखर’ कहकर पुकारते हैं। कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मैक्सवेल को आइपीएल 2021 के ऑक्शन में 14 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा है, जिन्हें पंजाब किंग्स ने 2020 में एक साधारण आइपीएल के बाद रिलीज कर दिया था।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस (AAP) से बात करते हुए कहा है, “आरसीबी के साथ उनका करार एक बड़े स्तर पर जाएगा। वह(विराट कोहली) खेल के शिखर हैं, क्योंकि वे टेस्ट क्रिकेट से लेकर टी20 क्रिकेट भी खेलते हैं। वह अपने खेल को अनुकूलित करने, लंबे समय तक हावी रहने और अपने कप्तान और अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होने के भारतीय दबाव से निपटने में सक्षम हैं।”

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 14वां सीजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने वाला है। हरफनमौला खिलाड़ी मैक्सवेल को भारतीय कप्तान से कुछ नेतृत्व गुण लेने की उम्मीद है, जो आरसीबी में मैक्सवेल के कप्तान भी होंगे। उन्होंने कहा है, “मैं उन्हें केवल खेल में ही नहीं, बल्कि प्रशिक्षण और कप्तानी में भी उनसे सीखने वाली हूं। उम्मीद है कि उनके नेतृत्व से उन्हें और जानने की कोशिश करूंगा।” आरसीबी अभी तक एक भी आइपीएल खिताब नहीं जीत पाई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.