April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

महाराष्ट्र: बजट से पहले कई सरकारी कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, सिद्धिविनायक मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध

1 min read

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती जा रही है। सोमवार को राज्य के बजट सत्र से पहले महाराष्ट्र सरकार के कई अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। विधान भवन के अधिकारियों ने कहा कि सोमवार को कम से कम 26 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। जिसमें, सरकारी कर्मचारी, पुलिस और राजनीतिक दलों के पदाधिकारी शामिल हैं।

मुंबई में विधान भवन के अधिकारियों के अनुसार इन 26 लोगों ने पहले अपने संबंधित कार्यालय की ओर से बजट सत्र में भाग लेने के लिए पास का आवेदन किया था। बता दें कि कोरोना वायरस फैलने के बाद से उद्धव ठाकरे सरकार के आधे से अधिक मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें अनिल देशमुख, छगन भुजबल, जयंत पाटिल, राजेंद्र जिग्ने, राजेश टोपे, बच्चू कडू फरवरी में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे।

राज्य में कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए सरकार ने कुछ पाबंदियां भी लगाई हैं जिसमें सप्ताह के अंत में लॉकडाउन और रात में कर्फ्यू लगाने जैसे कदम उठाए गए हैं। 22 फरवरी से राज्य में सभी धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में जमावड़े पर रोक लगाई है।

वहीं, मुंबई में मंगलवार को अंगारकी चतुर्थी के अवसर पर श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर में भक्तों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में भक्त मंदिर के बाहर से ही दर्शन करते हुए नजर आए। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए मामलों में अचानक वृद्धि देखने को मिली है। फरवरी के पहले 4 हजार या उससे कम नए मामले सामने आ रहे थे लेकिन फिलहाल राज्य में 8000 से अधिक नए मामले सामने आए रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.