May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुंबई की मशहूर कराची बेकरी शॉप हुई बंद, MNS पार्टी के एक नेता ने लिया श्रेय

1 min read

मुंबई में मशहूर कराची बेकरी शॉप आखिरकार बंद कर दी गई है। जैसे ही शॉप बंद हुई वैसे ही इसका पूरा-पूरा श्रेय राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के एक नेता ने ले लिया। जी दरअसल राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी एमएनएस (MNS) ने कुछ महीनों पहले इस बेकरी शॉप को उसके नाम को लेकर निशाने पर लिया था। उसी के बाद से शॉप को लेकर जमकर विवाद हुआ, देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ भी गया था।

बीते दिनों ही एमएनएस के एक नेता ने कराची बेकरी बंद होने का श्रेय लिया था। जी दरअसल कराची बेकरी के नाम को लेकर एमएनएस के उपाध्यक्ष @mnshajisaif की अगुवाई में बड़ा विरोध प्रदर्शन हुआ था। ऐसे में अब नतीजा यह निकला है कि आखिरकार यह दुकान अब बंद हो गई है। फिलहाल एमएनएस नेता हाजी सैफ शेख ने ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने यह दावा किया है कि सब उनकी बदौलत हुआ है।

वहीं उनके अलावा MNS के एक अन्य नेता संदीप देशपांडे का कहना है कि, ‘यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है।’ आप सभी को बता दें कि कराची बेकरी भारत की सबसे पुरानी और सबसे प्रचलित कुकी मेकर्स है। यह हैदराबाद की मशहूर चेन है, जिसे सिंधी हिन्दू प्रवासी परिवार रमानी चलाता है। आपको बता दें कि रमानी विभाजन के बाद कराची से पलायन कर भारत आए थे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.