April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभी भी वक्त है हम चाहेंगे कि केंद्र सरकार सभी जाति, सभी धर्म, सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर के चलें : अशोक गहलोत

1 min read

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा वार किया है. दांडी मार्च के 91 बरस पूरा होने पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को सीधे रास्ते पर आना चाहिए, वरना जनता सीधे रास्ते पर ले लाएगी.

अशोक गहलोत ने कार्यक्रम में कहा, ‘कम से कम मोदी जी को चाहिए कि आरएसएस के मोहन भागवत जी से बात कर लें, घर में सलाह-मशविरा कर लें, अगर देश को एक रखना है, अखंड रखना है, सही रास्ते पर आ जाएं, वरना जनता सही रास्ते पर लेकर आएगी.’

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार तो सरकार है, यदि एक बार जनता ने आपको चुन लिया है अब आप वास्तव में 56 इंच का सीना दिखाओ. अभी तक तो सिर्फ कहा है, अब करके दिखाओ कि 6-7 साल तो हमने जल्दी-जल्दी में फैसले कर लिए, अब हम चाहेंगे कि सभी जाति, सभी धर्म, सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर के चलें.

अशोक गहलोत ने कहा कि अभी तो हिंदू-मुसलमान की बात हो रही है, जब हिंदू-मुसलमान का इनका एजेंडा खत्म हो जाएगा, फिर हिंदू को अलग-अलग बांटेंगे. फिर करेंगे कि ये दलित हैं, ये जनरल कास्ट के हैं, ये ओबीसी हैं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसानों के आंदोलन को लेकर कहा कि किसान चार महीने से बैठा हुआ है, ठंड से गर्मी भी आ गई है. दो सौ से अधिक लोगों की जान चली गई, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया. सरकार को अपनी सोच बदलनी चाहिए. अशोक गहलोत बोले कि जल्द से जल्द मसले का हल निकलना चाहिए.

आपको बता दें कि आजादी के 75 साल पूरे होने से 75 हफ्ते पहले ही यानी आज देशभर में कार्यक्रमों की शुरुआत हो रही है. इसके अलावा दांडी मार्च के 91 बरस पूरे होने पर भी कार्यक्रम हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को अहमदाबाद में आजादी के अमृत महोत्सव का आगाज किया.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.