April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जम्मू कश्मीर: शोपियां के रावलपोरा में एक आतंकी हुआ ढेर, जारी है एनकाउंटर

1 min read

जम्मू कश्मीर के शोपियां ज़िले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बीते शनिवार शाम से मुठभेड़ चल रही थी और अब उसमे एक आतंकी मारा गया है। इस मामले में हाल ही में जम्मू कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ से संबंधित अपडेट जारी किया है। खबरों के अनुसार मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा इलाके में यह मुठभेड़ जारी है। कहा जा रहा है इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद संयुक्त अभियान के तहत इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया, उसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस मामले में आतंकियों की तरफ से हुई गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। ऐसे में अब तक एक आतंकी ढेर हो चुका है। बीते कल ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा कि, ‘आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है।’ पुलिस का कहना है, ‘गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।’ इस मामले में अब जांच हो रही है।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक घर से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया और उसके पास से हथियार तथा गोला-बारूद जब्त किए थे। इस मामले में अधिकारियों ने यह भी बताया कि सेना, सीआरपीएफ, एसएसबी और जम्मू कश्मीर पुलिस ने बिखेरयान गांव में संयुक्त धरपकड़ और तलाशी अभियान चलाया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.