April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गुजरात में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इन चार महानगरों में लगेगा नाइट कर्फ्यू

1 min read

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने चार महानगरों में नाइट कर्फ्यू लागू करने का एलान किया है। गुजरात सरकार ने वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लागू करने का आदेश जारी किया है। ये नाइट कर्फ्यू 17 मार्च से आरंभ होगा और 31 मार्च तक जारी रहेगा।

गुजरात के इन चारों महानगरों में रात दस बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू प्रभावी रहेगा। इसके साथ ही 16 मार्च यानी आज से रात 12 बजे से छह बजे तक इन चारों महानगरों में प्री-नाइट कर्फ्यू सिस्टम बना रहेगा। बता दें कि इससे पहले अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे टी-20 मैचों के लिए दर्शकों को अनुमति नहीं दी गई है। वहीं, गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि तीन दिन पहले ईश्वर पटेल ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि कोरोना वैक्सीन का असर 14 दिन बाद होता है, इसलिए 14 दिनों तक एहतियात रखनी चाहिए। ईश्वर पटेल का उपचार अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में चल रहा है।

बता दें कि गुजरात में सोमवार को बीते 24 घंटे में 890 मामले सामने आए थे। इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2.79 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं सोमवार को 594 मरीज कोरोना वायरस से रिकवर होकर अपने घर वापस लौटे हैं। सोमवार को सूरत में 262, अहमदाबाद में 209, वडोदरा में 97 और राजकोट में 95 नए केस सामने आए थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.