May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

IPL 2021 से पहले मुंबई इंडियंस में जुड़े इस खिलाड़ी ने टीम की रणनीति के बारे में किया खुलासा

1 min read

IPL 2021 से पहले मुंबई इंडियंस ने टैलेंट स्काउट के तौर पर पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को अपने साथ जोड़ा है। अब पार्थिव पटेल ने टीम की उस रणनीति के बारे में खुलासा किया है, जिससे पिछले साल टीम जूझ रही थी। पार्थिव पटेल ने ये भी बताया है कि चेन्नई और दिल्ली की धीमी और नीची रहती गेंदों वाली पिचों पर मुंबई इंडियंस के स्पिनर किस तरह फायदा उठाएंगे, क्योंकि पहले 9 मुकाबले टीम को दिल्ली औऱ चेन्नई में खेलने हैं।

मुंबई इंडियंस अपने पहले 9 मुकाबले चेन्नई और दिल्ली के स्लो एंड लो ट्रैक पर खेलेगी। इस पर स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह मुंबई इंडियंस के लिए नुकसान की बात है, क्योंकि, अगर आप पिछले साल के मुंबई इंडियंस टीम को देखते हैं, तो केवल एक चीज थी जिसे हर कोई नोटिस कर सकता था – उनके पास एक अनुभवी स्पिनर नहीं था। उनके पास क्रुनाल पांड्या और राहुल चाहर हैं, लेकिन उन्हें किसी अनुभवी की जरूरत थी और यही मुंबई इंडियंस ने इस नीलामी में किया।”

मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल खेल चुके पार्थिव पटेल ने बताया, “उन्हें आइपीएल के बहुत अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला मिले हैं। वह जानते हैं कि चेन्नई के विकेटों पर या धीमी और नीची रहती गेंदों वाले विकेटों पर कैसे गेंदबाजी की जाती है। इसलिए, मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस ने सभी आधारों को कवर किया है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे कहां खेल रहे हैं इसलिए यह नुकसान नहीं होगा।”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.