May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

परिणीति चोपड़ा को अर्जुन पर आया इतना गुस्सा की मारा जोरदार तमाचा, जानिए क्या थी वजह

1 min read

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर एवं परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्म इडस्ट्री में फिल्म ‘इश्कजादे’ से डेब्यू किया था। दोनों की फर्स्ट फिल्म सुपरहिट सिद्ध हुई थी। इसके पश्चात् दोनों ने साथ में कई मूवीज में काम किया है। अब एक बार फिर ‘संदीप और पिंकी फरार’ में कार्य करने जा रहे हैं। यह मूवी 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। परिणीति चोपड़ा को अर्जुन पर गुस्सा आ गया है कि उन्होंने एक बार फिर उन्हें तमाचा जड़ा है।

वही फिल्म संदीप और पिंकी फरार में परिणीति चोपड़ा संदीप कौर तथा अर्जुन कपूर पिंकी दहिया की भूमिका में दिखाई दिए हैं। यह फिल्म महिला के विरुद्ध हो रही हिंसा पर है। फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी चाहते थे कि दोनों स्टार्स के बीच हिंसा वास्तविक लगे। जिसके लिए दोनों को एक-दूसरे को वास्तव में मारना होगा। अर्जुन कपूर ने बताया, स्त्रियों पर हो रही हिंसा को मैं बेहद सीरियसली लेता हूं। क्योंकि मैं उन व्यक्तियों में से हूं जो स्त्रियों के चारो ओर ही बड़ा हुआ है। मैं मानता हूं कि जब हम कोई रोल निभाते हैं तो उसके लिए निजी जिंदगी से बाहर आना बहुत आवश्यक होता है तथा आपको उस भूमिका के लिए साइन किया गया है क्योंकि वैसे लोग आज भी समाज में रहते हैं।

अर्जुन कपूर ने कहा, मुझे परिणीति से एक बार फिर तमाचा पड़ा है जैसे इश्कजादे में पड़ा था। किन्तु यह प्रेशर डालकर नहीं करवाया गया है क्योंकि जब आप स्क्रिप्ट पढ़ते हैं तो आपको रोल की मांग समझ आती है तथा एक पल आता है जब दोनों की लाइफ की समस्याएं सामने आती हैं। तो ऐसा नहीं है कि मैंने उसे मारा हो। मुझे नहीं लगता मैं उस प्रकार की भूमिका कभी निभाउंगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.