May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फटी जीन्स वाले बयान पर बुरी तरह घिरे सीएम तीरथ रावत, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

1 min read

उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर जो टिप्पणी की गई है, उसपर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर इस बयान पर बहस छिड़ गई है, तो वहीं सियासी प्रतिक्रियाओं का भी अंबार लग गया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान को लेकर उनपर निशाना साधा है. महुआ मोइत्रा के अलावा प्रियंका चतुर्वेदी ने भी तीरथ सिंह रावत पर हमला बोला है.

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा कि ‘उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है. TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने आगे लिखा कि राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं.?’

बता दें कि ना केवल महुआ मोइत्रा बल्कि कई सियासी दलों के नेताओं की तरफ से तीरथ सिंह रावत के बयान की निंदा की गई है. कांग्रेस पार्टी द्वारा भी लगातार सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत के बयान की निंदा की जा रही है. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं. सोच बदलो मुख्यमंत्री जी, तभी देश बदलेगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.