May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मध्‍य प्रदेश : ग्‍वालियर से आ रही बस और ऑटो की भीषण टक्‍कर में यात्रियों की मौत

1 min read

इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर से आ रही है. यहां एक बस और ऑटो की भीषण टक्‍कर में 13 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य लोग घायल हो गए. न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, दुर्घटना मंगलवार सुबह शहर के पुरानी छावनी इलाके में हुई.

एडिशनल एसपी ने भी इस दर्दनाक हादसे की पुष्टि की है. इस बीच मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं. प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये सहायता राशि दी जायेगी.

ग्वालियर सड़क हादसे पर एडिशनल एसपी ने कहा कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी और ऑटो ग्वालियर के बाहरी इलाके से अंदर की ओर जा रहा था. दोनों में आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हुई है. इनके शवों को मौके से अस्पताल रवाना किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

इस घटना को लेकर सिटी एसपी रवि भदौरिया ने बताया कि ऑटो रिक्शा में 13 लोग सवार थे, जिनमें से अधिकांश महिलाएं थीं. यह सभी लोग एक समारोह में खाना बनाने के लिए जा रहे थे, तभी मुरैना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी.

इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें अधिकांश महिलाएं हैं. वहीं, चार अन्‍य घायलों की स्थिति गंभीर है. इस भीषण हादसे में जाने गंवाने वालों की पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.