May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा रद्द करने पर योगी सरकार पर बोला हमला

1 min read

यूपी में ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा रद्द होने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा कि इन भर्तियों के रद्द होने के बाद युवाओं की आंखों में अंधेरा छा गया है. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर कटाक्ष भी किया.

प्रियंका ने कहा कि VDO-2018 की परीक्षा देकर युवाओं ने 2021 तक नियुक्ति का इंतजार किया. तारीख पर तारीख आती गई. नियुक्ति ना मिली. हर नई तारीख एक पत्थर की तरह चोट करती थी.

प्रियंका ने आगे कहा कल भर्ती निरस्त हो गई. इन युवा आंखों में अंधेरा छा गया. सीएम साहब के प्रचार में ही बहार है. मगर यूपी का युवा नौकरी से बाहर है गौरतलब है कि बुधवार को उत्तर प्रदेश सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की ओर से जारी ग्राम विकास अधिकारी

ग्राम पंचायत अधिकारी और समाज कल्याण अधिकारी के पद पर भर्ती परीक्षा 2018 को रद्द कर दिया गया. इसके तहत कुल 1953 पदों पर भर्तियां होनी थी. इन भर्तियों के लिए 30 मई 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया गया था.नोटिफिकेशन के मुताबिक, 1527 पद ग्राम पंचायत अधिकारी, 362 पद ग्राम विकास अधिकारी और 64 पद समाज कल्याण पर्यवेक्षक के लिए थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.