May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिशा परमार ने अपने हाथों राहुल वैद्य के नाम की लगवाई मेंहदी, तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक

1 min read

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य इस समय अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ वक़्त गुजार रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दिशा के हाथों में रची राहुल के नाम की मेंहदी की फोटोज बहुत वायरल हो रही हैं। जिनमें दिशा ने अपनी हथेली पर मेंहदी से राहुल का नाम लिखवाया है। उनका ये प्यार देख प्रशंसक बहुत भावुक हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिशा की ये फोटोज हाल ही में अटेंड की गई उनकी फ्रेंड की शादी की है। जहां राहुल ने भी शिरकत की थी। दिशा की ये मेंहदी उनके रिलेशनशिप की गहराई तथा प्यार को दिखा रहा है। उन्होंने अपनी हथेली के नीचे के भाग पर आर लिखवा रखा है। वायरल हो रही फोटोज में अभिनेत्री अपनी मेंहदी को फ्लांट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि कपल शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DP (@dishaparmar)

वही बिग बॉस 14 से हुई राहुल वैद्य तथा अली गोनी की मित्रता बाहर भी कायम हैं। दोनों यार आजकल एकसाथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। अच्छी बात यह है कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड्स भी हैं। कुछ समय पूर्व राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार तथा अली, जैस्मिन भसीन के साथ डबल डिनर डेट पर पहुंचे थे। उन्हें देख पैपराजी की भीड़ लग गई। उन्होंने इस के चलते भारी मस्ती की। उनकी फोटोज तथा वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे। अली एवं जैस्मीन ने मजाक में कहा था कि उन्होंने राहुल एवं दिशा की संगीत के लिए सांग भी चुन लिए हैं। राहुल वैद्य इस वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.