March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार: मिनी ट्रक और कार की हुई भीषण टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

1 min read

बिहार के गोपालगंज में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। महमदपुर थाने के डुमरिया पुल पर मिनी ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और बेटी-बेटा शामिल हैं। परिवार के सदस्य होली पर दिल्ली से सहरसा आ रहे थे। मृतकों की पहचान संजीव झा, इनकी पत्नी धीमी झा, आठ साल का बेटा राज झा और 12 साल की बेटी आस्था के रूप में हुई है। मृतक सहरसा जिले के बनगांव थाना के बनगांव गांव निवासी सी थे। संजीव झा दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।

दिल्ली से सहरसा लौट रहा था परिवार

बताया जाता है कि बिहार के सहरसा निवासी संजीव झा दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। होली को लेकर वे शुक्रवार को अपनी कार से पत्नी और बेटे-बेटी को लेकर सहरसा लौट रहे थे। उनकी गाड़ी जैसे ही महमदपुर थाना के डुमरिया पुल के पास पहुंची कि सामने से आ रहे मिर्ची लदे मिनी ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। किसी तरह कार में फंसे परिवार को बाहर निकाला गया।

दो की घटनास्थल पर हुई मौत

भीषण टक्कर में कार में बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक और कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शवों का पोस्टमॉर्टम गोपालगंज के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। मामले में किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.