May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपी: दो सगे भाइयों ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार-दूसरा फरार

1 min read

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 15 साल की लड़की के साथ दो सगे भाइयों ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में अब तो पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और दूसरा आरोपी फरार है। कहा जा रहा है इस समय पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में है। वैसे युवती को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

कहा जा रहा है यह मामला जनपद रामपुर के कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र का है। यहाँ रहने वाली एक 15 साल लड़की के साथ दो सगे भाई शिवम और पवन ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता की मां ने 26 मार्च को तहरीर दी थी और सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। कहा जा रहा है एक आरोपी शिवम को ग्राम मधुकर के पास स्थित बिजली घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

वहीँ दूसरा आरोपी पवन अभी भी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ‘थाना शाहबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाने में तहरीर दर्ज कराई थी। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ दो सगे भाई पवन और शिवम ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है। उसमें एक आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।’

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.