April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मध्य प्रदेश : अलीराजपुर जिले में रेप की शिकार नाबालिग व दोषी को रस्सियों से बांधा

1 min read

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक कथित रेप की शिकार नाबालिग लड़की को दोषी के साथ घुमाया गया. इसके बाद उसकी पिटाई भी की गई. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो बवाल मच गया.

रविवार को हुई इस घटना में रेप की शिकार नाबालिग और उसके दोषी को रस्सियों से बांधा गया. इसके बाद उन्हें गांव की गलियों में घुमाया गया. इसके साथ ही लोग वहां कुछ नारे भी लगा रहे थे. यह सब होने के बाद उसके पीटा भी गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई.

स्थानीय थाने में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत हंगामा किया गया. लोगों ने इस घटना पर काफी नाराजगी व्यक्त की. महिला को इंसाफ दिलाने के बजाय लोगों ने उसका तमाशा बना दिया.

आश्चर्य की बात यह है कि जो भीड़ नाबालिग पीड़िता को शर्मसार कर रही थी उसमें उसके घर वाले भी शामिल थे. पुलिस सबसे पूछताछ कर रही है. इस मामले में एक अलग एफआईआर भी दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

इसके साथ ही 21 साल के रेप आरोपी पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पोस्को एक्ट भी लगाया गया है. पुलिस का कहना है कि जो लोग भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस कई अन्य लोगों से पूछताछ कर ही है.

घटना पर लोगों का कहना है कि यह बहुत ही शर्मनाक है कि लोग इस तरह की हरकतें करते हैं और फिर उसका वीडियो भी बनाते हैं. हालांकि अगर वीडियो नहीं बनता को इस बारे में किसी को जानकारी ही नहीं मिल पाती.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.