April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार: पहले पति-पत्‍नी के बीच हुआ विवाद, फिर मिला युवक का शव, शरीर पर चाकू से गोदने के निशान

1 min read

गया जिले के इमामगंज प्रखण्ड की चुआवार पंचायत के दोनयां गांव के पास रमहरी आहार में बुधवार को एक युवक का शव मिला है। मृतक युवक की पहचान इमामगंज प्रखण्ड के बभंडीह गांव के महजरी भुईयां के 30 वर्षीय बेटा गोविन्द भुईयां के रूप में हुई है। मृतक के भाई नंदलाल भुईयां ने बताया कि किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच सोमवार को झगड़ा हुआ था। झगड़ा होने के बाद भाई गोविन्द भुईयां सोमवार को शाम में ही घर से निकल गया था। जिसे खोजबीन करने के लिए उसकी पत्नी ललिता देवी अपने रिश्तेदार के यहां खोजते हुए अपने नैहर दोनयां तक गयी। लेकिन, कहीं पर वह नहीं मिल सका। इसके बाद पत्नी शाम में वह अपने नैहर ही रुक गयी।

बुधवार को सुबह दोनयां गांव के बगल में रमहरी आहार में उसका शव मिला। मृतक के छोटे-छोटे चार बच्चें हैं। जिसमें तीन लड़का व एक लड़की है। बताया जाता है कि यूवक की हत्या चाकू व अन्य नुकीला सामान से गोदकर किया गया है। इसके बाद उसे आहार के पानी में फंककर छोड़ दिया गया। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद इमामगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दी। घर के परिजन पत्नी व ससुराल वालों से पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटाने में जुटी है।

इस सम्बंध इमामगंज एसएचओ पंकज कुमार ने बताया कि कोचया दोनयां आहार के पास रमहरी आहार से एक युवक शव मिला है। उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या चाकू व अन्य कुछ सामान से गोदकर किया गया है। लेकिन हत्या क्यों हुई, इसका पता नहीं चल सका है। घटना का छानबीन की जा रही है।

इधर मंगलवार को देर शाम  छकरबन्धा पंचायत के सरपंच गणेश पासवान के पुत्र की हत्या कर कुआं में डाल दिया गया था। उस घटना को पुलिस जांच ही कर रही थी कि 12 घंटे के भीतर दूसरे युवक की हत्या कर आहर में फेंक दिया जाना इमामगंज प्रखंड में होली के दौरान सनसनी फैल गई। लगातार हत्या की घटना घटने से पुलिस की भी नींद हराम हो गई है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.