May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के साथ इंस्टा पर साझा की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखी यह बात

1 min read

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर बेटी अथिया शेट्टी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अथिया पापा की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, सुनील ने अथिया के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा है. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है. बेटी अथिया के लिए पापा सुनील शेट्टी का प्यार साफ झलक रहा है.

सुनील ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “चाहे वो कितनी ही बड़ी हो जाए लेकिन हमेशा अपने पापा के करीब ही रहेगी.” इस तस्वीर में अथिया पापा सुनील की गोद में बैठी हुईं है. सुनील भी उन्हें भरपूर प्यार दे रहे हैं. यह तस्वीर अथिया के फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा था, “अथिया बॉलीवुड में भी सफल रहेगी. मैं उसे बेहद करीब से जानता हूं. मैं चाहता हूं कि वह जीवन में खूब तरक्की करे और हमेशा अपने पापा का सिर गर्व से ऊंचा करे.” सुनील ने आगे कहा कि वह हमेशा अथिया के साथ खड़े रहेंगे.     View this post on Instagram           

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आईं थी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी को पिछली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था. हालांकि, यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई लेकिन अथिया को एक अलग पहचान मिली. अथिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अथिया को चाहने वाले उनके फैंस लाखों में हैं. अथिया समय समय पर फोटोशूट भी कराती रहती हैं. वहीं, अथिया के फैंस भी उन्हें भरपूर प्यार देते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.