November 30, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कोलकाता के लिन को रिलीज करने के फैसले को गलत बताया

1 min read

हाल ही में  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) रिटेशन के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस लिन (Chris Lynn) को रीलीज कर दिया. 

अब केकेआर के कार्यकारी प्रमुख ने युवी को जवाब दिया है.

युवी के इस बयान का दिया है जवाब
कोलकाता टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने युवी की इस आलोचना का जवाब देते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिन को रिलीज करने का कारण भी युवराज के मजाकिया अंदाज में ही दिया है. वेंकी ने इसके साथ ही दोनों ही खिलाड़ियों के सम्मान को भी कायम रखने की कोशिश की है. युवी ने लिन की पारी के बाद कहा था कि लगता है कि उन्हें शाहरुख से इस मामले में  बात करनी पड़ेगी.

क्या कहा वेंकी ने
वेंकी ने अपने ट्वीच में कहा, “युवराज सिंह, हमने क्रिस लिन को रिलीज किया जिससे की हम आपके लिए बोली लगा सकें.  आप दोनों चैंपियन्स के लिए प्यार और सम्मान”

लिन ने तोड़ा था हेल्स का रिकॉर्ड

सोमवार को ही क्रिस लिन ने माराठा अरेबियन्स की ओर से खेलते हुए केवल 30 गेदों में 91 रन की पारी खेली थी. लिन ने इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स के एक साल पहले बनाए रिकॉर्ड को तो़ड़ा था. हेल्स ने इसी लीग में 32 गेंदों में 87 रन की पारी खेली थी. इसी पारी के बाद युवराज ने इस बात पर हैरानी जाताई थी कोलकाता ने लिन को रिलीज क्यों कर दिया.

लिन ने दिया था यह रिएक्शन

वहीं इस मामले में क्रिस ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी केकेआर के प्रति कोई दुर्भावना नहीं हैं. बल्कि केकेआर के मालिकों, सपोर्ट स्टाफ, कोच, सभी के साथ उनके अच्छे संबंध हैं. लिन ने कहा कि उनके यह बहुत अहम है कि वे इन संबंधों को बढ़िया और मजबूत बनाए रखें.”

मुझसे कई अच्छे खिलाड़ी हैं आईपीएल में- लिन

लिन का मानना है कि आईपीएल में इस साल जितने खिलाड़ी रिलीज किए गए उनमें दोगुनी संख्या में ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनसे अच्छा खेलते हैं. इसलिए वे केकेआरसे निराश नहीं हैं जो तीसरी बार खिताब जीतने की तैयारी कर रही है. लिन अगले महीने 20 दिसंबर में होने वाली नीलामी के लिए उपलब्ध रहेंगे.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.