May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर करण जोतवानी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

1 min read

टीवी शो कुरबान हुआ, आपके आ जाने से जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर करण जोतवानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. करण ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि पिछले दो दिन उनके लिए बहुत बुरे रहे. उन्होंने इसे बुरा सपना बताया है.

करणा जोतवानी पिछले दो दिन से बुखार, शरीर में दर्द और सिर दर्द जैसी बीमारियों से जूझ रहे हैं. करण के दोस्त और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कोरोना संक्रमण के बाद अपने अनुभवों को दोस्तों और फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

करण ने लिखा,”दुर्भाग्य से में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मुझे इसके लक्षण भी हैं. पिछले कुछ दिनों में जो मेरे संपर्क में आए, मैं उन सभी से प्रार्थना करता हूं कि वह अपना भी कोरोना टेस्ट करवाएं. मुझे बहुत तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द, सिर दर्द और खासी हो रही है. यह नैतिक तौर पर आपकी सामाजिक जिम्मेदारी है कि ईमानदार रहे और शरीर में इसके लक्षणों या असुविधाओं के बारे में बात करें और एक रेड फ्लैग उठाएं. ”     View this post on Instagram           

A post shared by Karan Jotwani (@karanjotwani)

यहां देखिए करण जोतवानी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

करण ने आगे लिखा,”खैर, ये महामारी है. बिना लक्षण से लेकर लक्षण दिखने जैसे कई केस सामने आ रहे हैं. मैं पिछले दो दिनों से इन लक्षणों के साथ बुरे सपने की तरह झेल रहा हूं. मैं आपको डराने की कोशिश नहीं कर रहा, सिर्फ तथ्यों को बता रहा हूं कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं. वायरस की रेंज व्यापक है. सुरक्षित रहें. मास्क पहनें और सेनिटाइज करते रहें.”

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.