May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तारीफां गाने पर किया डांस हुई ट्रोल

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अपने बेबाक बोल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों कंगना रनौत संग अपनी ट्विटर वार के चलते स्वरा लगातार सुर्खियों में थीं.

इसके अलावा स्वरा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अब हाल ही में स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि वह बिना किसी वजह के खुश रहना और अकेले पार्टी करना भी बखूबी जानती हैं.

इस वीडियो में स्वरा अपनी मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने ‘तारीफां’ पर अकेले ही जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ स्वरा ने कैप्शन में लिखा है ये हमारी आफ्टर पार्टी है. अकेली आफ्टर पार्टी! ऐंवइ कोई रीजन ना होना अच्छा रीजन है.वीडियो में स्वरा ग्रीन साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में नजर आ रही हैं.

swara bhasker, swara bhasker news in hindi

लेकिन, स्वरा का यह अवतार सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है. वीडियो में स्वरा काफी सेंशुअस दिख रही हैं. ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने उनके डांस को भद्दा बताया है तो कई ने जंगली. हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें स्वरा का ये अवतार पसंद आ रहा है

कई यूजर्स ने स्वरा की बेबाकी की तारीफ करते हुए इस वीडियो में उनके अंदाज को भी खास बताया है. हालांकि, स्वरा आए दिन ही अपने पोस्ट से साबित कर देती हैं कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. स्वरा ने सुबह-सुबह ये वीडियो पोस्ट किया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.