April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राजस्थान के पाली जिले में हुआ बड़ा हादसा मार्बल से लदा कंटेनर कार पर गिरा

1 min read

राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ओवरटेक के दौरान अचानक सामने से आ रहे वाहन को देखकर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक पर लोड दो कंटेनर पलट गए।

एक कंटेनर बगल में चल रही कार पर पलट गया जबकि दूसरा सड़क पर गिरा। भारी-भरकम कंटेनर गिरने से कार बुरी तरह पिचक गई। कार में सवार पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई।

मार्बल से भरे कंटेनर के नीचे दबी कार।

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे बालराई के पास हुआ। जोधपुर से 4 लोग सुबह एक कार में सवार होकर सिरोही की तरफ जा रहे थे। इनमें एक महिला और तीन पुरुष थे। उसी दिशा में एक ओपन ट्रक चल रहा था जिसमें दो भारी भरकम कंटेनर लदे हुए थे।

मार्बल से लदा कंटेनर हटाने पर कार में इस तरह पड़े मिले चार शव।

कंटेनर में मार्बल भरा था। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में ओवरटेक की कोशिश की। तभी सामने से दूसरा वाहन आता देख ट्रक चालक हड़बड़ा गया और उसने ट्रक को तेजी से घुमाया। इससे ट्रक पर लोड दोनों कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर कार पर गिर गया।

भारी-भरकम कंटेनर के नीचे कार बुरी तरह पिचक गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच जेसीबी की मदद से कंटेनर को हटवाया। तब तक कार में सवार मनोज शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत की मौत हो चुकी थी सभी जोधपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने चारों शवों को गुंदोज की मोर्चरी में रखवाया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.