April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए सुरक्षा बलों के जवानों की वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए सुरक्षा बलों के जवानों की वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

उन्होंने कहा है कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अदम्य साहस एवं शौर्य का परिचय देकर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री जी ने इस नक्सली मुठभेड़ में जनपद अयोध्या के श्री राजकुमार यादव तथा जनपद चन्दौली के श्री धर्मदेव कुमार की शहादत पर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शहीद जवानों की शहादत को शत-शत नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश के शहीद जवानों के परिजनों को 50-50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। शहीदों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद जवान के नाम पर करने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार शहीदों के परिवार के साथ है। शहीद जवानों के परिवार को हर सम्भव मदद प्रदान की जाएगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.