May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार: जदयू सांसद और उनके पति को मारने आए तीन युवक हुए अरेस्ट, पिस्तौल और कारतूस हुए बरामद

1 min read

पटना: बिहार पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सिवान थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नंदामुडा गांव में गुरुवार की रात 10 बजे पिस्टल के साथ सीवान के जनता दल यूनाइटेड (JDU) सांसद कविता सिंह और उनके पति अजय सिंह को मारने आए तीन युवकों को पकड़ लिया है।

गिरफ्तार किए गए युवकों के नाम एमएच नगर थाना क्षेत्र के सिसवां कला के अवधेश सिंह का बेटा राहुल कुमार सिंह,  मनोज सिंह का बेटा अभिषेक सिंह और डेराराय के बंगरा के कामेश्वर सिंह का बेटा भानु प्रताप सिंह बताए जा रहे हैं। इनके कब्जे से 315 बोर का एक पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस मिले हैं। इस संबंध में सांसद पति अजय सिंह ने  जानकारी देते हुए बताया है कि घर में नवरात्रि का कलश रखा गया है। रात्रि 10 बजे पति-पत्नी पूजा करने के बाद घर से बाहर आए। इसी दौरान, वंहां एक बाइक पर सवार तीनों युवक पहुंचे। वे शराब के नशे में धुत्त थे। राहुल उनके पास चला आया।

जबकि दो अन्य युवक पिस्टल निकाल उन लोगों पर गोलियां चलानी चाही। यह देख सुरक्षा गार्डो ने युवको को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने पहुंच तीनों को हिरासत में लेने के बाद थाने लाई है। हालांकि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.