May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार के मधुबनी में मंदिर में दो साधुओं की गला काटकर की निर्मम हत्या, शव को भूसे से ढक दिया

1 min read

बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में दो साधुओं की निर्मम हत्याकर दी गयी। घटना मंगलवार मध्य रात्रि की है। मृत साधुओं की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर निवासी 60 वर्षीय हीरा दास व भगवानपुर निवासी 50 वर्षीय आनन्द मिश्र के रूप में की गई है। घटना के बाद दोनों शव को मंदिर परिसर स्थित एक घर में रखकर भूसे से ढक दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 12 बजे अज्ञात अपराधियों ने मंदिर में सो रहे दोनों साधु की कुदाल से काटकर हत्याकर दी। इसके बाद लाश को छुपाने के लिए घसीटकर बगल के भूसा घर में कपड़े से लपेट कर दोनों के शरीर व एक सिर को भूसा में छुपा दिया और एक सिर को बगल के चारदीवारी के समीप गड्ढे में रखकर ढक दिया।

बगल कमरे में चुपचाप देख रहे प्रत्यक्षदर्शी नारायण दास ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ख़िरहर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शव को ढूंढा गया और पोस्टमार्टम के लिए मधानी भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई  है।

घटनास्थल पर इंसपेक्टर राजेश कुमार, ख़िरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे थे। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि घटना दुखद है। जांच चल रही है और जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.