May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इस अंदाज़ में अभिनेता विक्की कौशल को कैटरीना कैफ ने दी जन्मदिन की बधाई

1 min read

मसान एक्टर विक्की कौशल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके को और भी स्पेशल कैटरीना कैफ ने उनके लिए बना दिया है. कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

जो तस्वीर कैटरीना ने विक्की की शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है कि आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहें.ये तस्वीर इस वजह से चर्चा में है क्योंकि काफी समय से विक्की और कैटरीना की डेटिंग की खबरें हैं. कई मौकों पर ये दोनों साथ भी नज़र आ चुके हैं.

कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कैटरीना कैफ अपनी तस्वीर पोस्ट करती हैं और पीछे कहीं विक्की नज़र आ जातेहैं. जब फैंस उन्हें स्पॉट कर लेते हैं तब कैटरीना को वो पोस्ट डिलीट करना पड़ता है.फिलहार आज कैटरीना कैफ के इस सोशल मीडिया पोस्ट की काफी चर्चा है.

Vicky Kaushal Birthday: अफेयर की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने इस खास अंदाज में विक्की कौशल को दी जन्मदिन की बधाई

जानकारी के लिए बता दें कि 16 मई 1988 को जन्में विक्की कौशल आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. वो पंजाबी फैमिली से हैं. 2012 में उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म Gangs of Wasseypur से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

इसके बाद 2015 में रिलीज हुई फिल्म मसान ने उन्हें पॉपुलैरिटी मिली. अब तक विक्की संजू, राजी, मनमर्जियां, उरी: द सर्जिक स्ट्राइक जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

विक्की की आने वाली फिल्मों में सरदार उधम सिंह है जो कंप्लीट हो चुकी है लेकिन रिलीज नहीं हुई है. इसके अलावा ये एक्टर फिल्म The Great Indian Family में भी नज़र आएंगे. इसकी शूटिंग हो चुकी है और प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.