October 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण के साथ राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा : अखिलेश यादव

1 min read

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि यूपी कोरोना संक्रमण के साथ राजनीतिक संक्रमण से भी जूझ रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में अब मुख्यमंत्री का नियंत्रण भी ढीला पड़ता जा रहा है.

अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि जिस तरह से दिल्ली-लखनऊ के बीच तनातनी के संकेत हैं, उससे लगता है कि जो दिख रहा है वह अगले संकट का संकेत हैं. सरकार नाकाम है और मुख्यमंत्री नाकाम, फिर भी दिल्ली की दौड़ किस लिए हो रही है राज्य की जनता सच्चाई से परिचित है. इसीलिए प्रदेश में कोरोना के साथ राजनीति संक्रमण जैसे हालात हो गए हैं.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में भले हेराफेरी से कम हो गई है लेकिन अभी भी अस्पतालों में और घरों में संक्रमित कम नहीं हैं. खुद पीजीआई की सर्वे रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि 80 प्रतिशत मरीजों के साइनस पर फंगस हमला कर रहा है.

फंगस के समुचित इलाज की सुविधाएं अभी भी अपर्याप्त हैं. कोरोना संक्रमितों में अब दूसरी बीमारियों के लक्षण भी दिखाई पड़ने लगे हैं. मरीज तड़प रहे हैं. डाक्टर अपने प्रशासनिक अधिकार छीने जाने से परेशान हैं, संविदा पर नियुक्त पैरामेडिकल स्टाफ शटल बने हुए हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.