May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने जली हुई रोटी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर हुई ट्रोल

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने बताया कि उन्होंने एक टिकाऊ लोहे का तवा खरीदा था लेकिन इस तवे पर रोटी ठीक से नहीं बनी और जल भी गई.

वीडियो के जरिए उन्होंने बताया विश्व पर्यावरण दिवस के लिए मैं एक टिकाऊ चीज का इस्तेमाल करना चाहती थी. इसलिए मैंने ये लोहे का तवा लाया. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे इसका सही इस्तेमाल करना नहीं आया. आप सब इसका नतीजा देख सकते हैं

ऋचा ने जली हुई रोटी दिखाते हुए और तवे पर मारते हुए कहा मुझसे फिर मत पूछना कि मुझे खाना बनाने से नफरत क्यों है वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा PANtastic blunder #RichaKiRoti ऋचा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Richa Chadha Burnt Bread While Using The New Pan Fans Gave Such A Reaction  - Love Peace Growth

फैंस भी इसपर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अब अली भाई को ये रोटी खाने को मिलेगी वहीं, दूसरे यूजर ने कहा रोटी थोड़ी सही होनी चाहिए थी एक यूजर ने ऋचा की तारीफ करते हुए लिखा आपने कोशिश की, ये बड़ी बात है.

बता दें कि ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऋचा का फैन बेस भी लगातार बढ़ता जा रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में नजर आईं थीं. ऋचा के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग को लोग बेहद पसंद करते हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.