April 15, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

निक जोनास व प्रियंका चोपड़ा हुए रोमांटिक इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

1 min read

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस के फैन उनके बारे में एक-एक डिटेल जानने को बेताब रहते हैं.

प्रियंका जब भी कोई नई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, देखते ही देखते उनके फैंस के बीच चर्चा में आ जाते हैं. प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए पति निक जोनास पर प्यार बरसाती नजर आ जाती है.

लेकिन, इस मामले में निक भी उनसे पीछे नहीं हैं. हाल ही में निक जोनास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं.

निक जोनास की शेयर की गई यह फोटो प्रियंका चोपड़ा के फैंस के बीच भी खूब पसंद की जा रही है. फोटो में प्रियंका और निक बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. निक ने यह फोटो शेयर करते हुए पत्नी पर खूब प्यार भी लुटाया है.

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas, Nick Jonas, Priyanka Chopra-Nick Jonas, Priyanka Chopra lipstick mark, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा जोनास, निक जोनास, Social Media, Viral News, Viral Photo, Priyanka Chopra share romantic photo with Nick Jonas

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा वह, बस और कुछ नहीं. यही पोस्ट है. मैं अपने प्यार को याद कर रहा हूं फोटो में प्रियंका चोपड़ा ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आरही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निक व्हाइट स्वेटर और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में निक और प्रियंका एक सोफे में बैठे हैं और साथ में रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के साथ उनका डॉगी भी साथ नजर आ रहा है. बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में शूटिग कर रही हैं.

वहीं निक लॉस एंजिल्स में हैं. ऐसे में वह अपनी पत्नी को काफी मिस कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खास फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.