May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्‍सीन को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

1 min read

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा है कि जुलाई आ गया..वैक्सीन नहीं आई.

राहुल गांधी पिछले कई महीनों से कोरोना वैक्‍सीन पर केंद्र सरकार को घेरते आ रहे हैं. उन्‍होंने सरकार से अपील की है कि देश के हर नागरिक को जल्‍द से जल्‍द कोरोना वैक्‍सीन लगाई जाए, जिससे आने वाले कोरोना संकट से लोगों को बचाया जा सके.

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद अब केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता से वैक्‍सीन पर ओछी राजनीति न करने की अपील की है.

राहुल गांधी के वैक्सीन वाले ट्वीट पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने जवाब देते हुए कहा कल ही, मैंने जुलाई महीने में वैक्‍सीन की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है.

राहुल गांधी जी की समस्‍या क्‍या है? क्‍या वह पढ़ते नहीं हैं? क्‍या वह समझते नहीं हैं? अहंकार और अज्ञानता के वायरस के लिए कोई वैक्‍सीन नहीं है. कांग्रेस को अपने नेतृत्व और पार्टी संभालने पर ध्यान देने की जरूरत है.

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है. गोयल ने लिखा कि वैक्सीन की 12 करोड़ डोज जुलाई महीने में उपलब्ध होंगी जो प्राइवेट अस्पतालों की आपूर्ति से अलग है.

राज्यों को 15 दिन पहले ही आपूर्ति के बारे में सूचना दी जा चुकी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि कोरोना से लड़ाई में गंभीरता के बजाय इस समय ओछी राजनीति का प्रदर्शन उचित नहीं है.

कोरोना वैक्‍सीनेशन अभियान को बारे में जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार की अगुवाई में वैक्‍सीनेशन का काम तेजी से चल रहा है.

पिछले 11 दिनों में औसतन 62 लाख वैक्‍सीन हर दिन लगाई जा रही है. गौरव भाटिया ने कहा, कांग्रेस की ओर से भ्रम फैलाया जा रहा है. राहुल गांधी को सदबुद्धि कब आएगी. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को नफरत का मोतियाबिंद है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.