May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सपा के मुखिया अखिलेश की विजय रथ यात्रा आज पहुंचेगी जालौन

1 min read

यूपी में मुख्य विपक्षी पार्टी सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. अखिलेश ने सोमवार को कानपुर से विजय रथ यात्रा का आगाज किया.

इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ से उत्साहित अखिलेश ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि सपा की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए ये विजयरथ चलेगा.

कानपुर के बाद विजय रथ का अगला पड़ाव जौनपुर होगा. अखिलेश की विजय रथ यात्रा आज जालौन पहुंचेगी. विजय रथ यात्रा आज हमीरपुर से होते हुए कालपी जालौन और उसके बाद वहां से माती कानपुर देहात पहुंचेगी. पूर्व सीएम अखिलेश यादव इस दौरान हमीरपुर के कुरारा और जालौन कालपी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे.

इससे पहले कानपुर में विजय रथ यात्रा निकालकर अखिलेश ने योगी सरकार पर सीधा हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि सपा की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए ये विजयरथ चलेगा.

अखिलेश ने दावा किया कि बीजेपी की सरकार जाने वाली है. उन्होंने कहा, ”बीजेपी ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं. कानपुर बड़ा शहर है.

यहां कारोबार, रोज़गार है. कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है. बीजेपी की केंद्र और यूपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है.”

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.