April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जाने आज क्या है आपका राशिफल। ….

1 min read

मेष : गणेश जी कहते हैं कि यह महीना आपके लिए अनुकूल रहेगा. ऊर्जा, रोमांच और आक्रामकता का संचार होगा. संबंधों का विस्तार होगा. महीने के पहले हफ्ते में विरोधियों से भी प्रशंसा मिलेगी. सफलता आपके हाथ लगेगी. जीवनसाथी के प्रति आकर्षण और प्रेम बढ़ेगा. वहीं करियर में मानसिक परेशानी हो सकती है.

वृषभ : गणेश जी कहते हैं कि यह महीना मिलाजुला फल देने वाला है.पहले सप्ताह में कोई किसी कि बात से मन अशांत रह सकता है.लेकिन भौतिक समृद्धि के प्रति आकर्षण कम होगा. बॉस से बेवजह के विवाद से मानसिक कष्ट होगा. नहीं तो बात और बिगड़ जाएगी. अगले सप्ताह किसी के सहयोग से आवश्यक कार्य पूरे होंगे.

मिथुन : गणेश जी कहते हैं कि इस महीने आपको सम्मानित होने का मौका मिलेगा. यदि आपकि बौद्धिक क्षमता में वृद्धि हुई है तो शुक्र कि दृष्टि अद्वितीय सुख का योग बना रही है. व्यापार में स्थितियां अनुकूल रहेंगी. आंतरिक सुख में वृद्धि होगी. आपकि क्षमता ही आपको सफलता की ओर ले जाएगी.

कर्क : गणेश जी कहते हैं कि इस महीने की शुरुआत में यानी आज से ही अनुभवी लोगों से प्रशंसा मिलेगी. मित्रों से सहयोग में कमी दिखेगी. संपत्ति से जुड़ा कोई भ्रम परेशान कर सकता है. जल और विदेश में लाभ संभव है. दूसरे सप्ताह में आन्तरिक गुणों के साथ प्रभाव में वृद्धि होगी. शासन मान सम्मान दिलाएगा, कला और साहित्य में रुझान बढ़ेगा.

सिंह : गणेश जी कहते हैं कि इस महीने एक अनूठा परिणाम देखने को मिलेगा. महीने की शुरुआत में थोड़े से प्रयास से आपको आश्चर्यजनक परिणाम मिलेंगे. नए विचारों से आपको सम्मान मिलेगा. धैर्य की कमी मामले को उलझा देगी. टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलेगा. करियर कि नई संभावनाएं सामने आएंगी.

कन्या : गणेश जी कहते हैं कि इस महीने आकर्षण में वृद्धि होगी. सगे-संबंधियों से संबंध प्रगाढ़ होंगे.आंतरिक क्षमता का विकास होगा. योग्यता और दक्षता का विकास होगा.आध्यात्मिक गतिविधियों में वृद्धि होगी. चौथे सप्ताह में खर्चों में कटौती करना जरूरी है. यह समय एक अनुभवी व्यक्ति के अनुभव के साथ काम करने का है.

तुला : गणेशजी कहते हैं कि, आपको शक्तिशाली लोगों का साथ मिलेगा.नौकरी मिलने से तनाव हो सकता है.इस माह के पहले सप्ताह में सावधान रहैंं.जीवनसाथी पर दबाव का असर आप पर भी पड़ेगा.काम में आ रही रुकावटें दूर होंगी.अपने मन में आध्यात्मिक शक्तियों को महसूस करें.जीवनसाथी पर काम का बोझ बढ़ने से मन उदास रहेगा.

वृश्चिक : गणेश जी कहते हैं कि इस माह सामान्य समस्याओं से बचना ही उत्तम है. कोई सकारात्मक परिवर्तन संभव है. महीने के पहले सप्ताह में किसी के सहयोग से लाभ होगा. आंतरिक गुणों का विकास होगा. दूसरे सप्ताह में इच्छा और महत्वाकांक्षा अहम भूमिका निभाएगी. किसी अनुभवी व्यक्ति के अनुभव से आपको लाभ होगा.

धनु : गणेश जी कहते हैं कि आय में वृद्धि के संकेत हैं. महीने के पहले सप्ताह में व्यापार में महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी. लंबी धक्का-मुक्की के बाद शांति का सुखद अनुभव होगा. लेकिन किसी का पारिवारिक स्वास्थ्य खराब नहीं होगा. बेवजह के तनाव से बेचैनी बढ़ेगी. सुख में वृद्धि होगी. किसी अनुभव से लाभ होगा.

मकर : गणेश जी कहते हैं कि यह माह कि शुरुआत में मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे. माता-पिता कि सेहत थोड़ी खराब रहेगी. चतुराई और रोमांच आपके काम को और खराब कर सकता है. इस समय जोखिम से बचें, हानि हो सकती है. भौतिक सुख मध्य से उत्तम होने का योग है. शरीर के ऊपरी हिस्से में दर्द हो सकता है. प्रयास सफलता में बदलेगा.

कुंभ : गणेश जी कहते हैं कि व्यापार में विशेष सफलता मिलने कि संभावना है. मान सम्मान में वृद्धि होगी. शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होगी. पहले सप्ताह में स्वयं के स्वास्थ्य लाभ से लाभ होगा. आर्थिक मजबूती से आंतरिक शक्ति में वृद्धि होगी. किसी के कदम से क्षणिक भ्रम हो सकता है. आध्यात्मिक गतिविधियों में वृद्धि होगी.

मीन : गणेश जी कहते हैं कि कार्यक्षेत्र में प्रयासों से सफलता मिलेगी. माह कि शुरुआत में लाभ में वृद्धि होगी. प्रतिकूलता प्रबल होगी. परिवार सुखी रहेगा.पहले सप्ताह में भौतिक सुविधाएं प्राप्त होंगी. जो सत्ता में हैं, उनका कल्याण होगा. मानसिक प्रसन्नता और तनाव में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से बात करते समय कोमल रहें.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.