April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

देहरादून में देर रात को बाइक पर सवार दो युवक पैराफिट से टकराकर खाई में गिरे

1 min read

मसूरी देहरादून मार्ग पर गलोगी पावर हाउस के पास देर रात को बाइक पर सवार दो युवक पैराफिट से टकराकर खाई में जा गिरे. जिसमें से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि एक की मौत दुर्घटना स्थल पर ही हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक एसडीआरएफ की टीम, फायर सर्विस और 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची.

दुर्घटना स्थल पर पहुंची टीम तुरंत ही बाइक सवारों के रेस्क्यू में जुट गई. पुलिस एसडीआरएफ और फायर सर्विस के जवानों के साथ स्थानीय लोगों के सहयोग से खाई के बीच में फंसे एक युवक को खाई से निकाला गया. जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून अस्पताल भेजा गया.

जबकि दूसरे युवक की गहरी खाई में गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक युवक को खाई से निकालने में पुलिस एसडीआरएफ और फायर सर्विस के जवानों को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद खाई के बीचो बीच फंसे 20 वर्षीय सूरज जो कि राजदेव प्रसाद के पुत्र हैं और पटेल नगर देहरादून के निवासी हैं.

उन्हें खाईं से निकाला गया. जिसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया. सूरज नीट की तैयारी कर रहा है. वहीं सुनील की टम्टा की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि यह दोनों दोस्त बाइक से देहरादून से मसूरी आ रहे थे.

तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराई गई. जिससे दोनों गहरी खाई में जा गिरे जबकि बाइक सड़क पर ही पलट गई. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. मृतक सुनील के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी गई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.