May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र किया ये अनुरोध

1 min read

उत्तर प्रदेश में इस साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की तरफ से जोर शोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. तो वहीं एक दूसरे के खिलाफ जमकर सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है.

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने का अनुरोध किया है.

बीजेपी सांसद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में उनके अनुरोध करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को आगामी विधानसभा चुनाव में मथुरा के बीजेपी उम्मीदवार बनाने पर विचार करने को कहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्र में राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा को लिखते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अपने कर्तव्य और चिंतन से प्रदेश

में भारी प्रतिष्ठा अर्जित की है और प्रदेश वारियों की चिंतन की धारा बदल दी है. सीएम की तरफ से खुद यह ऐलान किया गया है कि पार्टी जहां से कहेगी वहां से वह चुनाव लड़ेंगे.

हरनाथ सिंह यादव ने आगे लिखा है कि वैसे तो प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि सीएण योगी उनके विधानसभा से चुनाव लड़ें. लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में निवेदन करना चाहता हूं

कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र मुझे खुद भगवान श्रीकृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.