April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

काशी विश्‍वनाथ मंदिर ,में दर्शन के बाद दशाश्वमेध गंगा घाट पर आरती में होंगी शामिल

1 min read

बॉलीवुड डीवा और धाकड़ क्वीन कंगना रनोट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बुधवार को दिन में वाराणसी पहुंची हैं। कंगना रनोट एयर इंडिया के विमान से पहुंची एयरपोर्ट शहर के लिए रवाना हो गई। साथ में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और फिल्म धाकड़ के डायरेक्टर रजनीश घई भी हैं। कंगना समेत धाकड़ की टीम शाम 5.15 बजे दशाश्वमेध घाट पर पहुंची। कंगना, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और टीम के सदस्‍य काशी विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची। इसके बाद सभी लोग गंगा आरती में शामिल होंगे।

कंगना व अर्जुन रामपाल बुधवार की शाम को पूरी टीम के साथ श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंची। गंगा द्वार से प्रवेश करके विश्वनाथ धाम देखते हुए यूनिट के अन्य सदस्य विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। अभिनेत्री कंगना रनोट व अभिनेता अर्जुन रामपाल बाबा के गर्भगृह में विधिवत दर्शन-पूजन किया। उस दौरान मंदिर में रहे दर्शनार्थियों ने हर-हर महादेव उद्द्घोष कर स्वगत किया कंगना ने सभी का दोनों हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार किया। मंदिर की ओर से फल प्रसाद भेंट दिया गया। विश्वनाथ धाम होते हुए अपने गंतव्य को प्रस्थान किया। उस दौरान विश्वनाथ धाम में भक्तों ने सेल्फी लेते देखे गए।

धाकड़ से कंगना का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें वह दमदार अंदाज में दिखाई पड़ेंगी। धाकड़ कंगना के लिए भी काफी एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है जिसकी बात वह अक्सर फैन्स से सोशल मीडिया पर करती रहती हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में कंगना रनोट, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता इत्यादि शामिल हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.