April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रावतसर-धन्नासर हाईवे पर गुरुवार सुबह भीषण हादसे में चार की मौत हो गई। आलू से भरे ट्रक को ओवरटेक करते समय कार चालक को नींद आने से ये हादसा हुआ। हादसे में मां-बेटी सहित चार की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए हादसे में मारे गए लोगों के शवों को मॉर्चरी में भिजवाया।

जानकारी के अनुसार गांव मैलुसर सरदारशहर के रहने वाला परिवार खेत्रपाल मंदिर में धोक लगाने के लिए निकला था। सभी कार में सवार होकर खेत्रपाल मंदिर आ रहे थे। इस दौरान सुबह सात बजे रावतसर-धन्नासर के बीच हाईवे पर एक आलू से भरे ट्रक को ओवरटेकर करते हुए कार चालक को नींद आ गई। इस कारण चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। एक गम्भीर घायल को रेफर किया गया है। वहीं दूसरे को मामूली चोट आई है।

मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं, सभी गांव मैलुसर सरदारशहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान विमला पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, उसकी बेटी रचना, मंजू पत्नी दिविक्रम के रूप में हुई है। वहीं गजानंद और रामचन्द्र घायल हुए हैं। रावतसर थाना प्रभारी वेदपाल शिवराण ने घटनास्थल का मुआयना कर शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.