May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली कल

1 min read

शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को बरेली मोड़ स्थित मैदान में होने वाली चुनावी सभा को देखते हुए जिले को नो फ्लाइंग जोन घोषित कर दिया गया है। इसके तहत पूरे दिन पतंगबाजी, ड्रोन, गुब्बारे आदि को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। जगह-जगह पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

मैदान में पंडाल और मंच बनाने का काम तेजी से चल रहा है। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने पहुंचकर कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाएं देखीं। मोदी मैदान को जेसीबी के जरिये समतल कराने के साथ ही पंडाल भी लगाने का काम तेजी से चल रहा है।

शाम तक तीन जर्मन हैंगर लग गए थे। सुरक्षा एजेंसी के मार्गदर्शन के बाद मंच बनना भी शुरू हो गया। उसके सामने डी घेरा बनाने के लिए बैरिकेडिंग का कार्य चल रहा। इसके अतिरिक्त सेफ हाउस भी तैयार हो गए हैं। हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वे कर सुरक्षा की जांच की गई। हेलीपैड से मंच तक सड़क भी बनाई जा रही है। कार्यक्रम स्थल का एसपीजी समेत अन्य अधिकारियों ने सुरक्षा का जायजा लिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण
मंगलवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, रैली प्रभारी सुरेश राणा ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। प्रदेश अध्यक्ष ने तैयारियों पर संतोष जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को देखने व सुनने आने वालों को लाने की व्यवस्था की जाए। डीसीबी अध्यक्ष डीपीएस राठौर, एमएलसी डॉ.सुधीर गुप्ता, जिलाध्यक्ष केसी मिश्रा, महानगर अध्यक्ष शिल्पी गुप्ता आदि मौजूद रहे।

डॉक्टरों की पांच टीमें लगाईं
सीएमओ ने रैली के लिए पांच टीमों को लगाया है। पांच एंबुलेंस भी लगाई है। स्वास्थ्य विभाग की तीन टीमें बनाई गईं। वरुण अर्जुन कॉलेज से एक व हरदोई से एक-एक टीम मांगी गई है। पर्याप्त मात्रा में रक्त की व्यवस्था भी की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ब्लड ग्रुप ए पॉजिटिव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ब्लड ग्रुप एबी पॉजिटिव है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.