May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वाराणसी, अलीगढ़ सहित यूपी के छह जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

1 min read

देश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध के नाम पर हिंसा की आग भड़कती जा रही है। असम और बंगाल से शुरू हुई हिंसा की लपटों ने रविवार को राजधानी दिल्ली और अलीगढ़ को भी चपेट में ले लिया। समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार अलीगढ़, मेरठ, सहारनपुर और वाराणसी सहित छह जिलों में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। इसके चलते दिल्ली और पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों में हिंसा के बाद कई राज्यों में हाईअलर्ट जारी। जोन व सेक्टर्स में बांटकर पुलिस और प्रशासनिक टीमें लगाई गईं। दिल्ली के जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय और अलीगढ़ के एएमयू में उपद्रवियों ने सबसे ज्यादा बवाल किया।16 Dec,2019

  • 10:40 AMमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थिति का संज्ञान लियामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन के बाद डीजीपी ओपी सिंह से स्थिति का संज्ञान लिया है।
  • 10:38 AMछात्रों पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायररविवार रात जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में छात्रों पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की।
  • 10:36 AMकेरल नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ एक साथ खड़ाएलडीएफ-यूडीएफ संयुक्त विरोध में केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने कहा कि वर्तमान माहौल भाजपा-आरएसएस द्वारा बनाया गया है। वे अपने एजेंडे को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं। देश में स्थिति अस्थिर है। केरल नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ एक साथ खड़ा है।

केरल में विरोध प्रदर्शन

 तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ संयुक्त विरोध प्रदर्शन किया। 

इंटरनेट सेवाएं असम के 10 जिलों में 24 घंटे के लिए निलंबित

इंटरनेट सेवाएं असम के 10 जिलों (लखीमपुर, तिनसुकिया, धेमाजी, डिब्रूगढ़, चराइदेव, शिवसागर, जोरहाट, गोलाघाट, कामरूप (मेट्रो) और कामरूप) में 24 घंटे के लिए निलंबित। आज सुबह तक इसे निलंबित रखा जाना था।

असम में सुधरे हालात

 असम पुलिस: राज्य के स्थिति में काफी सुधार हुआ है। हम कानून की भावना का पालन करने के लिए असम के लोगों को धन्यवाद देते हैं। गुवाहाटी में 16 दिसंबर की सुबह 6 बजे से डे कर्फ्यू हटा लिया गया है। कर्फ्यू रात 9 बजे से कल सुबह 6 बजे तक रहेगा।

दिल्ली पुलिस ने एफआइआर दर्ज की

दिल्ली : जामिया नगर इलाके में कल विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में संपत्ति की क्षति और दंगों को लेकर दो एफआइआर पुलिस ने दर्ज की हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.