May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रवींद्र जडेजा के रन आउट पर विराट कोहली भड़के, मैच के बाद उतारा गुस्सा

1 min read

फील्ड अंपायर ने जडेजा को नॉट आउट करार दिया था। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने रन आउट को लेकर ज्यादा अपील भी नहीं की थी लेकिन जाइंट स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद उन्होंने थर्ड अंपायर से रिव्यू की मांग की। 21 गेंद पर 21 रन बनाकर खेल रहे जडेजा को थर्ड अंपायर ने आउट दिया जिसपर विराट कोहली को भड़क गए।

 जवाब में शिमरोन हेटमायर और शाई होप की शतकीय पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने 47.5 ओवर में महज 2 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

इसको लेकर बात यहीं खत्म हो जानी चाहिए थी। बाहर बैठे लोग फील्डर को नहीं कह सकते और इसके बाद फील्डर अंपायर से ऐसे किसी फैसला का रिव्यू करने नहीं बोल सकते हैं। ऐसा क्रिकेट में होते मैंने कभी नहीं देखा। मुझे नहीं पता नियम कहां है। इस बारे में अंपायर और रेफरी को देखना चाहिए। मैदान के बाहर बैठे लोग फील्ड में खेल रहे लोगों को निर्देश नहीं दे सकते और यही कुछ यहां पर हुआ।”

रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने शानदार अर्धशतक जमाया। अय्यर ने 70 जबकि पंत ने 71 रन की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.