April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पूर्वोत्तर में हालात समान्य, बंगाल में शांति, दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

1 min read

11 दिसंबर को नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर कर्फ्यू लगाया गया था। कानून व्यवस्था में सुधार के बाद मंगलवार को कर्फ्यू हटा लिया गया। असम में बुधवार सुबह को हिंसा की कोई ताजा घटना सामने नहीं आई है। पश्चिम बंगाल में भी बुधवार सुबह हिंसा की कोई नई घटना सामने नहीं आई। 

यूपी पुलिस ने ट्वीट करके बताया है कि सूबे के कई जिलों में धारा 144 लागू है। साथ सोशल मीडिया यूजर्स से किसी भी तरह की आपत्तिजनक, भड़काऊ, तथ्यहीन पोस्ट या फेक न्यूज शेयर न करने की अपील की है। 

दिल्ली में पुलिस ने आज सुबह शहर के सीलमपुर इलाके में गश्ती की। नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ इलाके में कल जो विरोध प्रदर्शन हुआ, उसके बाद यहां हालात हिंसक हो गए थे।

 गुवाहाटी में 11 दिसंबर को नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर कर्फ्यू लगाया गया था। कानून व्यवस्था में सुधार के बाद मंगलवार को कर्फ्यू  हटा लिया गया। असम में बुधवार सुबह हिंसा की कोई ताजा घटना सामने नहीं आई है।

दिल्ली: DND फ्लाईवे पर भारी जाम। मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच रोड नंबर 13 ए पर ट्रैफिक संचालन बंद है। कालिंदी कुंज की ओर जाने वाला ओखला अंडरपास भी बंद है। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.