October 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमित शाह बोले: आतंकवाद के खिलाफ कठोर से कठोर कानून होना चाहिए

1 min read

गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून में संशोधन विधेयक पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए लोकसभा में पेश किया गया। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद बंदूक से पैदा नहीं होता। आतंकवाद उन्माद फैलाने वाले प्रचार से पैदा होता है। उन्होंने कहा कि आप पूछते हैं आतंकवाद के खिलाफ कठोर कानून क्यों बना रहे हैं? मैं कहता हूं आतंकवाद के खिलाफ कठोर से कठोर कानून होना चाहिए।

इसस पहले कश्मीर को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिए गए बयान पर विपक्ष का हंगामा बुधवार को भी संसद में जारी है। विपक्ष ने लोकसभा में हंगामा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से इस मुद्दे पर जवाब की मांग की है। वहीं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने ‘देशभर में आदिवासियों की हत्या’ को लेकर सदन में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गोपाल नारायण सिंह ने राज्यसभा में ‘दक्षिण बिहार में गंभीर सूखे और उत्तर बिहार में भारी बाढ़’ को लेकर शून्यकाल का नोटिस दिया। संसद में आज कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के बयान पर प्रधानमंत्री से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.