April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विराट कोहली में है ‘Attitude’ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सीखना चाहिए -शोएब अख्तर.

1 min read

(विराट) कोहली फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं और पूरी टीम उनकी इस चीज को फॉलो करती है। अगर एक कप्तान किसी चीज को लेकर सजग है और एक मानक स्थापित करता है तो उसकी टीम जरूर उसे फॉलो करती है।”

कोहली को पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान की तरह बताया और कहा, “मुझे लगता है ऐसा ही सबकुछ पाकिस्तान की टीम में भी हुआ करता था जब इमरान खान टीम के कप्तान थे। वह मैदान में आते थे और किसी कि बात नहीं सुनते थे, 10 राउंड दौड़ लगाया करते थे, 20 से 25 रेस किया करते थे। 

इमरान ज्यादा चालाकी से कप्तानी नहीं करते थे लेकिन उनको पता था कि मैच विनर्स कैसे टीम में लाना है। अब भारत भी ऐसा ही कुछ कर रहा है, देखिए कोहली की एडिट्यूट, वह बेहद ही खेल में डूबकर खेलते हैं और उनकी टीम के खिलाड़ी भी ऐसा ही करते हैं।

 “मैंने भारतीय टीम के बेहतर होते हुए देखा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम आक्रामक खेल के लिए जानी जाती है, हम डरकर नहीं खेलते। हम आक्रामक हुआ करते थे ऐसी टीम जो हमेशा ही टक्कर लेने को तैयार हो। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारतीय क्रिकेट को फॉलो करना चाहिए और इसकी शुरुआत होनी चाहिए कप्तान विराट कोहली से। पाकिस्तान को सीखना चाहिए कि कैसे कोहली अपनी टीम की कप्तानी करते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.