May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा- नवजातों की मौत पर कांग्रेस का नाराजगी जताना काफी नहीं, सीएम गहलोत को हटाया जाए

1 min read

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कोटा के अस्पताल में हुई 105 नवजातों की मौत मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें पद से हटाए जाने की मांग की है। मायावती ने शुक्रवार को टि्वट कर लिखा- 100 माताओं की कोख उजड़ने के मामले में कांग्रेस को केवल अपनी नाराजगी जताना ही काफी नहीं है। कांग्रेस को चाहिए कि वहां के मुख्यमंत्री को तुरंत हटाकर वहां अपने किसी सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिए। 

मायावती ने लिखा- राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के सीएम अशोक गहलोत का, कोटा में लगभग 100 मासूम बच्चों की हुई मौत पर, अपनी कमियों को छिपाने के लिए आए दिन चोरी व ऊपर से सीनाजोरी वाले अर्थात गैर-जिम्मेवारान व असंवेदनशील और अब राजनैतिक बयानबाजी करना, यह अति शर्मनाक व निन्दनीय है। ऐसे में कांग्रेस का महज नाराजगी जताने से काम नहीं चलेगा। बल्कि इनको तुरन्त बर्खास्त करके वहां अपने सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिए। यह बेहतर होगा। वरना वहां और भी माताओं की कोख उजड़ सकती है।

इससे पहले गुरुवार को मायावती ने तीन टि्वट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था। लिखा था कि, कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक। तो भी वहां के सीएम गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.