April 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नोएडा के ESI अस्पताल में आग से मची अफरा-तफरी…

1 min read

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 स्थित ESI अस्पताल में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग लगते ही अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।

इस वक्त दमकलकर्मी राहत व बचाव का कार्य कर रहे हैं। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के बाद अस्पताल में  भर्ती मरीजों को बाहर निकाला गया, यहां तक कि ओटी में भर्ती मरीजों को भी डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से निकाला। घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है। काफी नुकसान होने की सूचना है। अब तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह आग कैसे लगी।

आग हॉस्पिटल के बेसमेंट में लगी थी। लेकिन धुआं 8वीं और 9वीं मंजिल तक भर गया। आग लगने की सूचना मिलते ही हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों में भगदड़ मच गई और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल से बाहर निकाल कर खाली पड़े, मैदान में जमीन पर ही लिटा दिया गया। 

बताया जा रहा है कि जिस समय हॉस्पिटल में आग लगी, उस दौरान वहां पर दो सौ से अधिक मरीज भर्ती थे। अग्निशमन विभाग की छह गाड़ियों ने मौकें पर पहुंच कर आग को बुझाया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह आग शार्ट सर्किट के चलते लगी थी। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.