April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आंध्रप्रदेश में बीजेपी और जनसेना पार्टी ने किया गठबंधन

1 min read

दक्षिण भारत के अभिनेता पवन कल्याण ने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है. दोनों पार्टियों ने एक व्यापक वार्ता के बाद गुरुवार को औपचारिक रूप से अपने गठबंधन की घोषणा कर दी है. पवन कल्याण जनसेना पार्टी के प्रमुख हैं. पवन ने कहा की लोग राज्य में तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस की सरकार को छोड़कर अब तीसरे विकल्प की तलाश कर रहे हैं साथ ही उनकी पार्टी ने आगामी चुनावों के लिए बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया है. दोनों पार्टियां स्थानीय चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगी.

राज्य भाजपा अध्यक्ष, कन्ना लक्ष्मी नारायण ने कहा, ‘हमारे गठबंधन का उद्देश्य राज्य की रक्षा करना है. आगामी चुनावों से लेकर स्थानीय निकायों तक, हमारा गठबंधन राज्य की बेहतरी के लिए काम करेगा.’ दोनों पार्टियों ने सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस सरकार की नीतियों और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी के भ्रष्टाचार पर चर्चा की. कन्ना लक्ष्मी नारायण ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसी सरकार ने बहुत कम समय में राज्य के लोगों के भरोसे को खो दिया है.

गठबंधन के कुछ दिन पहले ही जन कल्याण पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण दिल्ली गए थे. यहां उन्होंने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान नड्डा के अलावा बीजेपी महासचिव बीएल संतोष व पार्टी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्य भी वहां थे मौजूद.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.